Sidharth Shukla जैसा जवान बेटा खोने के बाद मां Rita Shukla के मुंह से निकले थे ये दो शब्द, वीडियो हुआ वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनकी मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ी रहीं और उन्होंने बाकी लोगों को हिम्मत दी।

2 सितंबर को एक्टर, मॉडल और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन हुआ था। यूं अचानक सिद्धार्थ के जाने से उनके परिवार, चाहनेवालों, फैंस समेत पूरे देश को गहरा सदमा लगा। उनकी मां रीता शुक्ला (Rita Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल एकदम बुरा हो गया। हालांकि इस दुख की घड़ी में भी सिद्धार्थ की मां खुद भी मजबूत रहीं और उन्होंने बाकियों को भी हिम्मत दी। इसके बारे में ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी ने एक वीडियो में जानकारी दी है।

दरअसल बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा ने सिस्टर शिवानी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बता रही हैं कि जब 2 सितंबर के दिन उन्होंने रीता शुक्ला को फोन किया तो उन्होंने सबसे पहले क्या कहा था। वीडियो में ब्रह्माकुमारी सिस्टर शिवानी (Brahma Kumari Shivani) ने बताया, ‘2 तारीख शाम को जब मैंने रीता बहन से फोन पर बात की अर्थात सिद्धार्थ भाई की मम्मी तो उन्होंने फोन पर आकर सिर्फ ओम शांति कहा। उस ओम शांति में इतनी स्थिरता थी, इतनी शक्ति थी, मैंने सोचा कि भगवान ये कौनसी शक्त‍ि है जो इस मां के मुख द्वारा बोल रही है।’ देखिए वायरल वीडियो…

आगे ब्रह्माकुमारी शिवानी ने कहा, ‘फिर मैंने उनसे कहा कि रीता बहन आप ठीक हैं? तो वे कहती हैं कि मेरे पास परमात्मा की शक्ति है। क्या महान आत्मा है, जिसकी मां इतनी महान है कि उस समय भी उनके मन में सिर्फ एक ही संकल्प था। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक ही संकल्प है। वो खुश रहेगा, जहां जाएगा।’ ये वीडियो सामने आने के बाद लोग इस दुखी की घड़ी में भी इतनी हिम्मत दिखाने के लिए सिद्धार्थ की मां की तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के जाने से पूरा एंटरटेनमेंट जगत सन्न रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *