BB OTT: धरने पर बैठे मिलिंद गाबा, जीशान को निकाले जाने से नाराज होकर दी यह धमकी!

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से जीशान खान (Zeeshan Khan) को निकाले जाने से नाराज मिलिंद गाबा (Millind Gaba) धरने पर बैठ गए और कहा कि उन्हें ऐसे लोगों के साथ गेम नहीं खेलना चाहते जो अनफेयर हैं। मिलिंद के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) भी धरने पर बैठ गईं।

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) से हाल ही जीशान खान (Zeeshan Khan) को बाहर निकाल दिया गया। इससे एक तरफ जहां यूजर्स बुरी तरह भड़के हुए हैं और शो में जीशान को वापस लाने की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर घर के अंदर जीशान के दोस्त धरने पर बैठ गए हैं और शो छोड़ने की बात कर रहे हैं। दरअसल हाल ही जीशान की एक टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट के साथ हाथापाई हो गई, जिसमें बिग बॉस ने जीशान को सजा के तौर पर शो से निकाल दिया।

‘बिग बॉस ओटीटी’ में मिलिंद गाबा, दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह, जीशान के दोस्त हैं। तीनों ने जीशान को बाहर निकाले जाने के फैसले को गलत बताया और अब वो ऐक्टर को वापस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, मिलिंद, अक्षरा और दिव्या ने अपना सारा सामान पैक किया और बिग बॉस के एंट्री गेट पर बैठकर धरना देने लगे।

दरअसल, दिव्या के अलावा मिलिंद गाबा, जीशान के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे। जब मिलिंद, नेहा भसीन के साथ अपना कनेक्शन टूटने के कारण बेहद दुखी हो गए थे और रोने लगे थे, तब जीशान ने उन्हें संभाला था। उस दौरान मिलिंद और जीशान की दोस्ती और भी गहरी हो गई। यही वजह थी कि जीशान को इस तरह शो से निकाले जाने पर मिलिंद नाराज हैं। मिलिंद गाबा ने अपना सारा सामान पैक किया और बिग बॉस के एंट्री गेट पर जाकर बैठ गए। उन्होंने शो छोड़कर जाने की जिद पकड़ ली।

मिलिंद को यूं धरना देते और जीशान के लिए प्रोटेस्ट करते देख दिव्या अग्रवाल और अक्षरा सिंह भी वहां बैठ गईं। मिलिंद ने कहा कि वह ऐसे लोगों के साथ गेम नहीं खेलना चाहते जो फेयर न हों।

जीशान के सपॉर्ट में ये सेलेब्स
वहीं जीशान के सपॉर्ट में कई सिलेब्रिटीज उतर आए हैं। किश्वर मर्चेंट, कुशाल टंडन, वरुण सूद और गौहर खान ने जीशान को बाहर निकाले जाने पर आपत्ति जताई। गौहर खान का कहना है कि लड़ाई में पहले प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट ने जीशान पर अटैक किया था। अगर इविक्शन होना था तो प्रतीक और निशांत को घर से जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *